Latest News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्चुअल बैठक में प्रधानमंत्री ने अत्मलपुर बोंगला से चंडी घाट तक जाने वाले रिंग रोड का भी उल्लेख किया


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्चुअल बैठक में ज्वालापुर विधानसभा के गांव अत्मलपुर बोंगला से चंडी घाट तक जाने वाले रिंग रोड का भी उल्लेख किया गया।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि रिंग रोड बनने से शहर की यातायात व्यवस्था दुरुस्त होगी।

रिपोर्ट  - allnewsbharat.com

बहादराबाद। संवाददाता सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्चुअल बैठक में ज्वालापुर विधानसभा के गांव अत्मलपुर बोंगला से चंडी घाट तक जाने वाले रिंग रोड का भी उल्लेख किया गया।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि रिंग रोड बनने से शहर की यातायात व्यवस्था दुरुस्त होगी। वही रविदास महापीठ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और गुजरात के विधायक आत्माराम परमार ने कहा कि जनता का रुझान ज्वालापुर भाजपा विधायक सुरेश राठौर की तरफ है। उन्हें उम्मीद है कि वर्ष 2017 की अपेक्षा इस विधानसभा चुनाव में अधिक वोटों से विजय होंगे। भाजपा विधायक सुरेश राठौर ने कहा कि उनकी विधानसभा से रिंग रोड निकलना बड़ी उपलब्धि है। प्रधानमंत्री ने इस रिंग रोड के लिए करीब दो हजार करोड़ रुपए की स्वीकृति भी दे दी है। इस चुनाव के बाद उस पर कार्य शुरू हो जाएगा। जनता का सहयोग भी उन्हें मिल रहा है। इस दौरान विधान सभा संयोजक राजकुमार चौहान, मंडल अध्यक्ष चन्दन चौहान, नरेंद्र सैनी, मास्टर मोदीमल तेगवाल, चंदन चौहान, देवेंद्र कुमार, नितिन चौहान, मंजू देवी, राजबीर कलानिया, वीरेंद्र सिंह, असफाक अली, प्रवीण कुमार, रेशु चौहान, सुनीत सेठ, रणधीर सिंह, यूसुफ, सलीम खान, शौरभ, हिमांशु चौहान, आदि सैकडों मौजूद थे।

Related Post