Latest News

श्री केदारनाथ धाम की यात्रा को संचालित कराने के लिए केदारनाथ धाम के पैदल मार्ग से बर्फ हटाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए


श्री केदारनाथ धाम की यात्रा को सुव्यवस्थित ढंग से संचालित कराने के लिए जिलाधिकारी मनुज गोयल के निर्देशन में संबंधित अधिकारियों को केदारनाथ धाम के पैदल मार्ग से बर्फ हटाने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं।

रिपोर्ट  - à¤…ंजना भट्ट घिल्डियाल

रुद्रप्रयाग 07 मार्च, 2022, श्री केदारनाथ धाम की यात्रा को सुव्यवस्थित ढंग से संचालित कराने के लिए जिलाधिकारी मनुज गोयल के निर्देशन में संबंधित अधिकारियों को केदारनाथ धाम के पैदल मार्ग से बर्फ हटाने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। पैदल मार्ग से बर्फ हटाने एवं सड़क मार्ग को खोलने के लिए किए जा रहे कार्यों का जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी नंदन सिंह रजवार ने डीडीआरएफ टीम एवं मास्टर ट्रेनरों के साथ मौके पर पहुंचकर किए जा रहे कार्यों का निरीक्षण किया। इस आशय की जानकारी देते हुए जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी नंदन सिंह रजवार ने अवगत कराया है कि जिलाधिकारी के निर्देशन में श्री केदारनाथ धाम की यात्रा को सुव्यवस्थित ढंग से शुरू करने के लिए सड़क मार्ग से बर्फ हटाने के निर्देश दिए गए हैं जिस पर निरंतर संबंधित कार्मिकों द्वारा बर्फ हटाने का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि छोटी लिनचोली तक बर्फ हटाने का कार्य किया गया है इसके आगे का बर्फ हटाने का कार्य प्रगति पर है।

Related Post