Latest News

गढ़वाल क्षेत्र में बच्चों के विरुद्ध होने वाले अपराध व बच्चों की गुमशुदगी को लेकर विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा हरिद्वार में कार्यालय स्थापित


गढ़वाल क्षेत्र में बच्चों के विरुद्ध होने वाले अपराध व बच्चों की गुमशुदगी को लेकर विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा हरिद्वार में कार्यालय स्थापित किया गया है। इस संबंध में किसी भी तरह की सूचना हेतु कार्यालय के फोन नंबर अथवा ई.मेल द्वारा संपर्क किया जा सकता है।

रिपोर्ट  - à¤…ंजना भट्ट घिल्डियाल

रुद्रप्रयाग 23 मार्चए 2022, गढ़वाल क्षेत्र में बच्चों के विरुद्ध होने वाले अपराध व बच्चों की गुमशुदगी को लेकर विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा हरिद्वार में कार्यालय स्थापित किया गया है। इस संबंध में किसी भी तरह की सूचना हेतु कार्यालय के फोन नंबर अथवा ई.मेल द्वारा संपर्क किया जा सकता है। अपर जिलाधिकारी दीपेंद्र सिंह नेगी ने अवगत कराया कि बच्चों से संबंधित होने वाले किसी भी तरह के अपराध व गुमशुदगी को लेकर जनपद हरिद्वार में ष्स्टेज लीगल एड सेल आॅन चाइल्ड राइट्सष् स्थापित की गई है। इसके लिए ई.मेल आईडी.dlsahariwarègmail.com व दूरभाष नंबर.01334ध्239780 पर संपर्क किया जा सकेगा। उन्होंने बताया कि कार्यालय एण्डीण्आरण् बिल्ंिडग जनपद कोर्ट कैंपस हरिद्वार में स्थित है।

Related Post