Latest News

होनहार छात्र सुभाष पैन्यूली ने उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग की परीक्षा में अव्वल रहते हुए असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर नियुक्ति प्राप्त की


उत्तराखंड संस्कृत विश्वविद्यालय के व्याकरण विभाग के होनहार छात्र सुभाष पैन्यूली ने उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग की परीक्षा में अव्वल रहते हुए असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर नियुक्ति प्राप्त की है।यह विश्वविद्यालय के लिए बड़ी उपलब्धि है।

रिपोर्ट  - allnewsbharat.com

हरिद्वार। उत्तराखंड संस्कृत विश्वविद्यालय के व्याकरण विभाग के होनहार छात्र सुभाष पैन्यूली ने उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग की परीक्षा में अव्वल रहते हुए असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर नियुक्ति प्राप्त की है।यह विश्वविद्यालय के लिए बड़ी उपलब्धि है। इससे पूर्व उत्तराखंड संस्कृत विश्वविद्यालय की शास्त्री परीक्षा में सुभाष पैन्यूली ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया था।विश्वविद्यालय के सहायक आचार्य डॉ दामोदर परगाईं के मार्गदर्शन में यूजीसी नेट/जेआरएफ की परीक्षा भी सुभाष पैन्यूली ने पिछले वर्षों में उत्तीर्ण की। सुभाष पैन्यूली की गिनती विश्वविद्यालय के मेधावी छात्रों में शुरू से ही की जाती रही है। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की परीक्षा उत्तीर्ण करने का श्रेय सुभाष पैन्यूली ने अपने गुरु डॉ दामोदर परगाईं को देते हुए बताया कि डॉ परगाईं के देखरेख और नियमित 6 घण्टे की कक्षा के कारण ही यह हो पाया है। इस अवसर पर कुलपति प्रोफेसर डी पी त्रिपाठी, व्याकरण विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ शैलेश तिवारी, डॉ दामोदर परगाईं,डॉ हरीश तिवाड़ी,डॉ कंचन तिवारी,डॉ अरुण कुमार मिश्र, वित्त नियंत्रक लखेन्द्र गौन्थियाल, कुलसचिव गिरीश कुमार अवस्थी ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।

Related Post