Latest News

सोशल मीडिया में स्वर्गीय अंकिता भंडारी पर अमर्यादित टिप्पणी करने पर विपिन कर्नवाल के खिलाफ हरिद्वार कोतवाली में शिकायत दर्ज


आम आदमी पार्टी कि प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी के नेतृत्व में सोशल मीडिया में स्वर्गीय अंकिता भंडारी पर अमर्यादित टिप्पणी करने पर विपिन कर्नवाल के खिलाफ हरिद्वार कोतवाली में शिकायत दर्ज कराते हुए सख्त से सख्त सजा की मांग की । इस अवसर पर हेमा भंडारी ने कहा की एक तरफ पूरे प्रदेश में स्वर्गीय अंकिता भंडारी की निर्मम हत्या को लेकर भारी आक्रोश है वही कुछ लोग सोशल मीडिया के माध्यम से उत्तराखंड की बेटी स्वर्गीय अंकिता भंडारी पर अमर्यादित और गैर जिम्मेदाराना टिप्पणी कर रहे हैं।

रिपोर्ट  - allnewsbharat.com

हरीद्वार, 27/09/2022, आम आदमी पार्टी कि प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी के नेतृत्व में सोशल मीडिया में स्वर्गीय अंकिता भंडारी पर अमर्यादित टिप्पणी करने पर विपिन कर्नवाल के खिलाफ हरिद्वार कोतवाली में शिकायत दर्ज कराते हुए सख्त से सख्त सजा की मांग की । इस अवसर पर हेमा भंडारी ने कहा की एक तरफ पूरे प्रदेश में स्वर्गीय अंकिता भंडारी की निर्मम हत्या को लेकर भारी आक्रोश है वही कुछ लोग सोशल मीडिया के माध्यम से उत्तराखंड की बेटी स्वर्गीय अंकिता भंडारी पर अमर्यादित और गैर जिम्मेदाराना टिप्पणी कर रहे हैं। विपिन कर्णवाल जो कि स्वयं को आर एस एस का कार्यकर्ता बता रहा है ऐसे व्यक्ति के खिलाफ आज आम आदमी पार्टी शिकायत दर्ज करा रही है और ऐसे ही घ्रणित मानसिकता जो कि बेटियों और महिलाओं के प्रति नकारात्मक सोच रखते हो ऐसे व्यक्ति सभ्य समाज का हिस्सा नहीं हो सकते। ऐसे लोग मानसिक रूप से विकृत प्रवृत्ति के लोग हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, जो महिलाओं के प्रति नफरत और गैर जिम्मेदाराना सोच रखते हो। महानगर अध्यक्ष अनिल सती ने कहा की विपिन कर्णवाल द्वारा आज सोशल मीडिया में डाली गई पोस्ट अमर्यादित और गैर जिम्मेदाराना है। ऐसे व्यक्तियों को समाज में रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। ऐसे व्यक्ति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो। इस अवसर पर हेमा भंडारी, अनिल सती, विधानसभा अध्यक्ष ग्रामीण संजू नारंग, विधानसभा सचिव हरिद्वार पवन कुमार, जिला अध्यक्ष महिला मोर्चा ममता सिंह, विधानसभा अध्यक्ष महिला मोर्चा रेखा देवी, विधानसभा सचिव मयूर उपरेती और अर्जुन सिंह उपस्थित रहे।

Related Post