Latest News

उतर प्रदेश में किसी भी कीमत पर सार्वजनिक स्थानों पर कोई भी धार्मिक या फिर सांस्कृतिक कार्यक्रम न हो:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ


वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रसार पर नियंत्रण करने के लिए हर रोज नये उपाय खोजने में लगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्पष्ट निर्देश हैं कि फिलहाल उत्तर प्रदेश में कहीं पर भी कोई सार्वजनिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं होगा।

रिपोर्ट  - allnewsbharat.com

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रसार पर नियंत्रण करने के लिए हर रोज नये उपाय खोजने में लगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्पष्ट निर्देश हैं कि फिलहाल उत्तर प्रदेश में कहीं पर भी कोई सार्वजनिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं होगा। सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अपने सरकारी आवास पर अनलॉक तथा कोरोना संक्रमण को लेकर टीम-11 के साथ समीक्षा की।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमको किसी भी कीमत पर कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन को तोडऩा ही होगा। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के संक्रमण की चेन को तोडऩे के लिए प्रत्येक स्तर पर सावधानी बरतना जरूरी है।कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन घर में ही किया जाए। सार्वजनिक स्थानों पर कोई भी धार्मिकअथवा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया जाए। किसी भी कीमत पर सार्वजनिक स्थानों पर कोई भी धार्मिक या फिर सांस्कृतिक कार्यक्रम न हो।

Related Post