Latest News

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत, सारा अली खान, सिमोन खंबाटा, दीपिका की मैनेजर करिश्‍मा को समन भेजा


नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत, सारा अली खान, सिमोन खंबाटा, दीपिका की मैनेजर करिश्‍मा को समन भेजा है। इनसे अगले तीन दिन में पूछताछ होगी। दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश से 25 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

रिपोर्ट  - allnewsbharat.com

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत, सारा अली खान, सिमोन खंबाटा, दीपिका की मैनेजर करिश्‍मा को समन भेजा है। इनसे अगले तीन दिन में पूछताछ होगी। दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश से 25 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी को सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा की मैनेजर करिश्मा की एक वाट्सएप चैट के हाथ लगी है जिसमें ड्रग्स के खरीद-फरोख्त की बात की जा रही है। जानकारी के मुताबिक चैट में 'D' मतलब दीपिका पादुकोण है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में बॉलिवुड के 25 बड़े सिलेब्रिटीज के नाम लिए थे जो ड्रग्स के इस्तेमाल में शामिल थे।

Related Post