Latest News

बूथ सत्यापन कार्यक्रम के तहत देहरादून में भाजपा प्रदेश महामंत्री संग़ठन ने वार्ड में बूथ सत्यापन कार्यक्रम में भाग लिया ।


भाजपा प्रदेश महामंत्री संग़ठन अजेय पार्टी द्वारा प्रदेश भर में चलाये जारहे बूथ सत्यापन कार्यक्रम के तहत देहरादून महानगर के कैंट विधानसभा के बूथ संख्या 111 यमुना कॉलोनी वार्ड में बूथ सत्यापन कार्यक्रम में भाग लिया ।

रिपोर्ट  - allnewsbharat.com

देहरादून 1 सितंबर, भाजपा प्रदेश महामंत्री संग़ठन अजेय पार्टी द्वारा प्रदेश भर में चलाये जारहे बूथ सत्यापन कार्यक्रम के तहत देहरादून महानगर के कैंट विधानसभा के बूथ संख्या 111 यमुना कॉलोनी वार्ड में बूथ सत्यापन कार्यक्रम में भाग लिया । इस अवसर पर महामंत्री ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वदेशी को बढ़ावा देने के लिए चलाये गए महत्वाकांक्षी अभियान वोकल फ़ॉर लोकल अभियान के तहत कुमार समुदाय लोगो से भेंट कर उनके आवास पर जाकर उन्हें सम्मानित भी किया । साथ ही उनके उत्पादकों के निर्माण को भी देखकर उनके द्वारा निर्मित उत्पादों की भी सराहना की , इस अवसर पर महामंत्री ने मोदी के वोकल फ़ॉर लोकल नारे को साकार करने के लिए सभी कार्यकर्ताओं से स्वदेशी व लोकल उत्पादों को बढ़ावा देकर अपने अपने जीवन मे अधिक अधिक उपयोग करने के लिए कहा। महामंत्री ने बूथ संख्या 111 यमुना कॉलोनी वार्ड कुमार मंडी कैंट विधानसभा में बूथ सत्यापन में उपस्थित रहे । कुम्हार समुदाय के प्रधान को सम्मानित कर उनके उत्पादकों के निर्माण को भी देखा और उनकी सराहना की , भाजपा महानगर देहरादून के बूथ सत्यापन अभियान के तहत प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय ने कहा किआगामी 2022 चुनाव में मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्य योजना के अंतर्गत महानगर के 15 मंडलों 180 शक्ति केंद्रों व 860 बूथों पर बूथ समिति सत्यापन का कार्य चल रहा है ,जिसमें अभी तक 540 बूथों 183 का सत्यापन का कार्य पूर्ण हो चुका है जिसके अंतर्गत पन्ना प्रमुख टोली के कार्यकुशलता के द्वारा भारतीय जनता पार्टी को प्रत्येक बूथ से 55% कुल वोट का भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा, पन्ना प्रमुख टोली का आगामी चुनाव में बहुत महत्व है । उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से लेकर मंडल के कार्यकर्ताओं को बूथ आवंटित किए गए हैं ,सभी को अपने-अपने आवंटित बूथों पर प्रवास करना आवश्यक है इस कार्यक्रम को सुचारू रूप से क्रियान्वित करने के लिए महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट जी के निर्देशों पर भी सत्येंद्र सिंह नेगी महानगर महामंत्री के नेतृत्व में विनोद शर्मा कार्यालय प्रभारी, बृजेश गुप्ता महानगर उपाध्यक्ष, इतवार सिंह रमोला महानगर उपाध्यक्ष, श्यामसुंदर महानगर सोशल मीडिया प्रभारी ,नरेश तिवारी पूर्व मंडल अध्यक्ष के 06 सदस्य टोली बनाई गई है।

Related Post