Latest News

चमोली में भारतीय संविधान की 72वीं वर्षगाठ पर अधिकारियों व कर्मचारियों ने भारत के संविधान के प्रति सत्य निष्ठा की प्रतिज्ञा ली।


भारतीय संविधान की 72वीं वर्षगाठ के अवसर पर सभी सरकारी संस्थानों के अधिकारियों व कर्मचारियों ने भारत के संविधान के प्रति सत्य निष्ठा की प्रतिज्ञा ली। जिलाधिकारी हिमांशु खुराना ने क्लेक्ट्रेट परिसर में अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सत्य निष्ठा की शपथ दिलाते हुए संविधान दिवस की बधाई दी।

रिपोर्ट  - à¤…ंजना भट्ट घिल्डियाल

चमोली 26 नवंबर,2021, भारतीय संविधान की 72वीं वर्षगाठ के अवसर पर सभी सरकारी संस्थानों के अधिकारियों व कर्मचारियों ने भारत के संविधान के प्रति सत्य निष्ठा की प्रतिज्ञा ली। जिलाधिकारी हिमांशु खुराना ने क्लेक्ट्रेट परिसर में अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सत्य निष्ठा की शपथ दिलाते हुए संविधान दिवस की बधाई दी। जिलाधिकारी ने कहा कि हमें संविधान द्वारा दिए गए मौलिक अधिकारों की रक्षा के साथ मौलिक कर्तव्यों का भी तत्परता के साथ पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश की प्रभुता, एकता और अखंडता की रक्षा करना सबकी जिम्मेदारी है। संविधान के प्रति निष्ठा और सम्मान रखते हुए देश में शांति, सद्भाव और सामाजिक समरसता बनाए रखना भी हम सबका दायित्व है। इस दौरान देश के संविधान को अंगीकृत, अधिनियमित और आत्मार्पित करते हुए पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ संविधान की प्रस्तावना का पालन करने और अपने दायित्वों एवं कर्तव्यों का निर्वहन करने की शपथ ली गई। संविधान दिवस के अवसर पर तहसील एवं ब्लाक मुख्यालयों पर भी सविधान को आत्मसात करने और इसका पालन करने की शपथ ली गई।

Related Post