Latest News

चमोली के घाट में जाति प्रमाण पत्र आदि से जुड़ी 61 समस्याएं/शिकायतें रखी गई। जिसमें से 46 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया।


मंगलवार को विकासखंड घाट में आयोजित तहसील दिवस में मुख्य विकास अधिकारी वरूण चौधरी ने फरियादियों की समस्याएं सुनी। तहसील दिवस में सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा, पेयजल, विद्युत, पीएम आवास, सोलर लाइट, मनरेगा, जाति प्रमाण पत्र आदि से जुड़ी 61 समस्याएं/शिकायतें रखी गई।

रिपोर्ट  - à¤…ंजना भट्ट घिल्डियाल

चमोली 21 दिसंबर,2021, मंगलवार को विकासखंड घाट में आयोजित तहसील दिवस में मुख्य विकास अधिकारी वरूण चौधरी ने फरियादियों की समस्याएं सुनी। तहसील दिवस में सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा, पेयजल, विद्युत, पीएम आवास, सोलर लाइट, मनरेगा, जाति प्रमाण पत्र आदि से जुड़ी 61 समस्याएं/शिकायतें रखी गई। जिसमें से 46 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया। मुख्य विकास अधिकारी ने विभागीय अधिकारियों को जन शिकायतों को गम्भीरता से लेते हुए प्राथमिकता पर उनका निस्तारण करने के निर्देश दिए। कहा कि शिकायतों के निस्तारण में किसी प्रकार की लापरवाही न की जाए। तहसील दिवस में क्षेत्रवासियों ने मोलागाड-मटई मोटर मार्ग, घाट-बूरा मोटर मार्ग, घाट-सुतोल मोटर मार्ग, घाट-उस्तोली मोटर मार्ग, मोख मल्ला व धर्माकुंडी मोटर मार्ग विगत आपदा के दौरान जगह जगह क्षतिग्रस्त होने तथा विभाग द्वारा मार्ग सुधारीकरण न किए जाने की शिकायत पर मुख्य विकास अधिकारी ने लोनिवि, पीएमजीएसवाई तथा एनपीसीसी के अधिकारियों को मार्ग सुधारीकरण के लिए शीघ्र कार्रवाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

Related Post