Latest News

प्रदेश व्यापार मण्डल के अध्यक्ष संजीव चौधरी ने संरक्षक मण्डल व ज़िला अध्यक्ष शिव कुमार कश्यप से विचार विमर्श व्यापार मण्डल का गठन किया ।


आज प्रदेश व्यापार मण्डल के अध्यक्ष संजीव चौधरी ने संरक्षक मण्डल व ज़िला अध्यक्ष शिव कुमार कश्यप से विचार विमर्श कर पीएसी रोड व्यापार मण्डल का गठन किया ।

रिपोर्ट  - ALL NEWS BHARAT

आज प्रदेश व्यापार मण्डल के अध्यक्ष संजीव चौधरी ने संरक्षक मण्डल व ज़िला अध्यक्ष शिव कुमार कश्यप से विचार विमर्श कर पीएसी रोड व्यापार मण्डल का गठन किया । जिसमे अध्यक्ष विरेंद्र शर्मा,कार्यकारी अध्यक्ष लोकेश अग्रवाल,महामंत्री उमेश ठाकुर व कोषाध्यक्ष भरत भूषण को बनाया गया,उपाध्यक्ष विशाल शर्मा,अनिल शर्मा,सचिव विरेंद्र रावत,सन्दीप कुमार,संगठन मंत्री वासुदेव,मीडिया प्रभारी हिमांशु जगुडी,प्रचार सचिव आसिफ़,राजकुमार त्यागी व नवनीत पाल को बनाया गया । साथ ही रानीपुर विधान सभा अध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा ने कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए संरक्षक मनोज गोतम व महामंत्री मुकेश गोतम को बनाया । व्यापारियों को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने कहा की सरकार ने अनेक बार माँग किए जाने के बावजूद अभी तक व्यापारियों की कोई आर्थिक साहयता नहीं करी ना,ना ही बिजली,पानी व स्कूल की फ़ीस माफ़ की गई है अब व्यापारी आंदोलन को मजबूर हो रहा है अभी लगतार व्यापारी सरकार के यात्रा खोलने की माँग कर रहा है पर सरकार ने अपनी आँखों पर पट्टी बाँधी हुई है चौधरी ने कहा की व्यापारीयो माँगो पर जल्दी ही सरकार ने यदि को निर्णय नहीं लिया तो प्रदेश व्यापार मण्डल सड़कों पर उतर कर आंदोलन का रास्ता अपनाएगा । मुख्य अतिथि आदेश चौहान ने कहा की मैं व्यापारियों की माँग को सरकार तक ले जाने का काम करूँगा और सरकार ज़रूर व्यापारियों की आवाज़ को सुनेगी । ज़िला अध्यक्ष शिव कुमार कश्यप व विधान सभा अध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा ने कहा की जल्दी से जल्दी पुरी यात्रा खोली जाए और बन्दी के दिन बाज़ार सेनेटाईज ही नहीं हो रहे तो बंदी को वापस लिया जाए। कार्यक्रम में मुख्य रूप से ज़िला उपाध्यक्ष कुलवंत चढ़ा,मास्टर सतीश शर्मा,संगठन मंत्री राजीव शर्मा,गौरव मेहता,विभास सिन्हा,मोहित चौधरी,सरदार कोमल सिंह,अशोक उपाध्याय,ऋशव शर्मा,शुभम व अंकित शिरिवस्तव आदि उपस्थिति रहे ।

Related Post