Latest News

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के बैनर तले शिक्षक 11 सूत्री मांगों को लेकर 4 व 5 सितंबर को करेंगे उपवास,राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपेंगे


उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के बैनर तले शिक्षक 11 सूत्री मागों को लेकर सभी जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर 4 और 5 सितंबर को उपवास कर प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान राज्यपाल के नाम डीआईओएस को ज्ञापन सौंपेंगे।

रिपोर्ट  - allnewsbharat.com

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के बैनर तले शिक्षक 11 सूत्री मागों को लेकर सभी जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर 4 और 5 सितंबर को उपवास कर प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान राज्यपाल के नाम डीआईओएस को ज्ञापन सौंपेंगे। संघ के संरक्षक राजबहादुर सिंह चंदेल और प्रांतीय अध्यक्ष चेत नारायण सिंह की अध्यक्षता में शनिवार को आयोजित बैठक में आंदोलन की रणनीति तय की गई। इसका संचालन प्रांतीय महामंत्री रामबाबू शास्त्री ने किया। इसमें 14 व 15 सितंबर को लखनऊ में राज्य परिषद की बैठक आयोजित करने पर चर्चा हुई और सदस्यता अभियान की अंतिम तिथि बढ़ाकर 30 सितंबर कर दी गई।अध्यक्ष ने बताया कि शिक्षकों की समस्याओं को लेकर अब सरकार और विभाग से आर-पार की लड़ाई होगी। 4 व 5 सितंबर को प्रदर्शन के बाद शिक्षक 2 अक्तूबर को गांधी जयंती के मौके पर सभी मंडल मुख्यालयों पर शिक्षक उपवास करेंगे। इसके बाद 2 से 9 नवंबर तक माध्यमिक शिक्षा निदेशक के कार्यालय पर क्रमिक उपवास किया जाएगा।10 नवंबर को राज्यपाल से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा जाएगा। बैठक में प्रदेश के सभी मंडलों के पदाधिकारी, विधान परिषद चुनाव के प्रत्याशी व उपाध्यक्ष जगदीश व्यास भी मौजूद थे।

Related Post