Latest News

चमोली जनपद में भारी बारिश, बर्फबारी से जीर्ण क्षीर्ण हो चुके कार्यो की मरम्मत के लिए कोटेशन प्रक्रिया आमंत्रित की जा रही है।


पुलिस अधीक्षक यशवंत सिंह चैहन ने बताया कि पुलिस कार्यालय गोपेशवर चमोली में चारधाम मद के अन्र्तगत आवंटित धनराशि जनपद में भारी बारिश, बर्फबारी से जीर्ण क्षीर्ण हो चुके कार्यो की मरम्मत के लिए कोटेशन प्रक्रिया आमंत्रित की जा रही है।

रिपोर्ट  - à¤…ंजना भट्ट घिल्डियाल

चमोली 24 अगस्त,2020, पुलिस अधीक्षक यशवंत सिंह चैहन ने बताया कि पुलिस कार्यालय गोपेशवर चमोली में चारधाम मद के अन्र्तगत आवंटित धनराशि जनपद में भारी बारिश, बर्फबारी से जीर्ण क्षीर्ण हो चुके कार्यो की मरम्मत के लिए कोटेशन प्रक्रिया आमंत्रित की जा रही है। जिसमें थाना बद्रीनाथ में क्षतिग्रस्त डाईनिंग हाल की मरम्मत, थाना चमोली एवं कर्णप्रयाग में आवासीय एवं अनावासीय भवनों की खिडकियों, दरवाजों की मरम्मत, पुलिस चैकी गाचर के प्रशासनिक भवन की मरम्मत, पुलिस लाइन आवास की मरम्मत, बैरक में शौचालय, भवनों के दरवाजे, चैखट, भवनों की टिन की छत आदि मरम्मत कार्य शामिल है। उन्होंने बताया कि दिनांक 28 अगस्त को पुलिस कार्यालय में प्रातः 10 से 1 बजे तक कोटेशन प्रक्रिया आमंत्रित की जाएगी। कोटेशन उन्हीं ठेकेदारों के स्वीकृत किए जाएगे जो राज्य के किसी निर्माण विभाग में पंजीकृत हो। इच्छुक ठेकेदार समय पर अपने कोटेशन जमा कर सकते है। कोटेशन को उसी दिन दिनांक 28 अगस्त को अपरान्ह 1 बजे के बाद पुलिस कार्यालय गोपेश्वर में खोले जाएगे। बताया कि सभी कार्य के कोटेशन के साथ 2 प्रतिशत का बयाना पुलिस अधीक्षक चमोली के नाम एफडी के रूप में जमा करना होगा व कोटेशन को स्वीकार और निरस्त करने का पूर्ण अधिकारी पुलिस अधीक्षक चमोली के पास सुरक्षित होगा। कार्य को 15 दिन की अवधि में पूरा करना आवश्यक होगा।

Related Post