Latest News

यूजीसी नेट ने परीक्षा-2020 के लिए एडमिट कार्ड जारी यूजीसी नेट परीक्षा (UGC NET Admit Card 2020) 2020 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है।


नेशनल टेस्टिंग एजेंसी, एनटीए (National Testing Agency, NTA) ने 24 और 25 सितंबर को आयोजित होने वाली इस प्रवेश परीक्षा के लिए कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट ugcnet.nta.nic.in पर जारी किया गया है। परीक्षा में शामिल होने वाले परीक्षार्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

रिपोर्ट  - allnewsbharat.com

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी, एनटीए (National Testing Agency, NTA) ने 24 और 25 सितंबर को आयोजित होने वाली इस प्रवेश परीक्षा के लिए कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट ugcnet.nta.nic.in पर जारी किया गया है। परीक्षा में शामिल होने वाले परीक्षार्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें कि उम्मीदवार लंबे समय से परीक्षा के एडमिट कार्ड का इंतजार कर कर रहे थे। परीक्षा का दिन नजदीक आने और हॉल टिकट नहीं जारी होने की वजह से कैंड्डीटे्स के मन में आशंका थी कि कहीं परीक्षा टाल न दी जाए। लेकिन अब फाइनली अब एडमिट कार्ड जारी कर कर दिया है। एनटीए परीक्षा के लिए COVID-19 महामारी से बचने के लिए विशेष उपायों का पालन करेगी। इसके अलावा पहले ही केंद्र सरकार की तरफ से नीट और जेईई परीक्षा के लिए एसओपी गाइडलाइन जारी हो चुकी है। इन्हीं गाइडलाइन को नेट परीक्षा के दौरान भी अपनाया जाएगा।

Related Post