Latest News

देहरादुन विधानसभा के मानसून सत्र में आम आदमी पार्टी ने सरकार को घेरने की कोशिश की, पुलिस के साथ नोंकझोक 32 को गिरफ्तार किया


विधानसभा सत्र के दौरान अलग अलग पार्टियों और संघटनो के द्वारा हर बार विधानसभा का घेराव किया जाता है। इसबार कोरोना काल मे चल रहे विधानसभा के मानसून सत्र में आम आदमी पार्टी ने सरकार को घेरने की कोशिश की ।

रिपोर्ट  - allnewsbharat.com

उत्तराखंड विधानसभा का मानसून सत्र आज शुरू हो गया । हर बार की तरह इस बार भी एक और जहां विधानसभा के अंदर चल रहा सत्र हंगामेदार रहा तो वहीं विधानसभा के बाहर भी जबरदस्त हंगामा बरपा । विधानसभा सत्र के दौरान अलग अलग पार्टियों और संघटनो के द्वारा हर बार विधानसभा का घेराव किया जाता है। इसबार कोरोना काल मे चल रहे विधानसभा के मानसून सत्र में आम आदमी पार्टी ने सरकार को घेरने की कोशिश की । आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर के नेतृत्व में कई कार्यकर्ता विधानसभा के पास बने बेरिकेडिंग तक पहुंचे और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । इस दौरान आप पार्टी के नेताओ द्वारा विधानसभा के अंदर जाने की जिद की गई लेकिन पुलिस ने उन्हें अंदर नही जाने दिया जिसपर काफी हंगामा भी हुआ और पुलिस को कार्यकर्ताओ को रोकने के लिए हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा ।वही पार्टी के विधानसभा कूच को लेकर आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर ने कहा कि आज प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस एक साथ मिल गई हैं । एक और जहां केंद्र सरकार ने कृषि विधेयक बिल को पास किया तो वही प्रदेश की सरकार बेरोजगारी, भ्रष्टाचार पर चुप है । साथ ही कहा कि अब उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी जनता की आवाज बनेगी। उत्तराखंड विधानसभा के मानूसन सत्र पर आप पार्टी द्वारा किया गया विरोध पर्दशन ने कई बातें साफ कर दी हैं। दरसअल 2022 में आप पार्टी ने प्रदेश में 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ना है जिसको लेकर पार्टी कोई कसर नही छोड़ना चाहती है। यही कारण है कि आम आदमी पार्टी अब प्रदेश में हर मुद्दे पर मुखर हो रही है और सरकार का विरोध कर रही ।

Related Post