Latest News

पौड़ी, कोविड-19 से बचाव के प्रति जन-जागरूकता/व्यवहार परिवर्तन अभियान को व्यापक रूप से सफल बनाने हेतु प्रतिज्ञा/शपथ दिलाई।


पौड़ी/दिनांक 09 अक्टूबर, 2020,जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने आज जिला कलैक्ट्रेट परिसर पौड़ी में अपने अधीनस्थ समस्त अधिकारी/कर्मचारियों को सामाजिक दूरी का अनुपालन करते हुए कोविड-19 से बचाव के प्रति जन-जागरूकता/व्यवहार परिवर्तन अभियान को व्यापक रूप से सफल बनाने हेतु प्रतिज्ञा/शपथ दिलाई।

रिपोर्ट  - ANJANA BHATT GHILDIYAL

पौड़ी/दिनांक 09 अक्टूबर, 2020,जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने आज जिला कलैक्ट्रेट परिसर पौड़ी में अपने अधीनस्थ समस्त अधिकारी/कर्मचारियों को सामाजिक दूरी का अनुपालन करते हुए कोविड-19 से बचाव के प्रति जन-जागरूकता/व्यवहार परिवर्तन अभियान को व्यापक रूप से सफल बनाने हेतु प्रतिज्ञा/शपथ दिलाई। जबकि जनपद के अन्य कार्यालयों में भी विभागाध्याक्ष/कार्यालयाध्यक्षों ने अपने अधीनस्थ कार्मिकों को कोविड-19 से बचाव के प्रति अभियान को सफल बनाने हेतु शपथ दिलाई। वैश्विक महामारी के प्रभावी नियंत्रण को लेकर भारत सरकार व राज्य सरकार के निर्देशानुसार जिलाधिकारी श्री गर्ब्याल ने कलेक्ट्रेट परिसर, पौड़ी में कोविड-19 से बचाव को लेकर आम जनमानस में जन-जागरूकता को दृष्टिगत रखते हुए अधिकारियों व कर्मचारियों को संक्रमण से बचाव को लेकर शपथ दिलाई। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क लगाना, सैनेटाइजर का उपयोग करना, सोशल डिस्टेसिंग का अनुपालन करना सुनिश्चित करें। उन्होंने अधिकारी व कर्मचारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि अपने कार्यालयों, घरो के आस-पास सहित अन्य सार्वजनिक स्थानों पर साफ-सफाई रखें, सामाजिक दूरी का पालन करते हुए नियमित रूप हाथ धोएं। उन्होंने यह भी कहा कि बार-बार चहरे, नाक व आंख को छूने से बचें तथा मास्क को सही तरीके से पहने। कहा कि भीड़-भाड़ जैसे स्थानों में जाने से बचें तथा खांसी बुखार, जुखाम आदि लक्षण होने पर किसी के संपर्क में ना जाएं और नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में संपर्क करें। साथ ही समय-समय पर कोरोना संक्रमण की जांच करायें।

Related Post