Latest News

उप में अनलॉक पांच में सरकार ने माध्यमिक शिक्षा के स्कूलों को खोलने की घोषणा कर दी है, बिना मास्क के स्कूल नहीं मिलेगा प्रवेश


अनलॉक पांच में सरकार ने माध्यमिक शिक्षा के स्कूलों को खोलने की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही विभाग ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर ली हैं।

रिपोर्ट  - allnewsbharat.com

उत्तर प्रदेश के अनलॉक पांच में सरकार ने माध्यमिक शिक्षा के स्कूलों को खोलने की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही विभाग ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर ली हैं। अब स्कूल हो या शिक्षा विभाग के कार्यालय बिना मास्क के किसी को भी प्रवेश नहीं दिया जाएगा।कोरोना काल में सरकार के निर्देशानुसार मास्क अनिवार्य था, लेकिन स्कूल बंदी के चलते इसमें ढील देखने को मिल रही थी। लेकिन अब स्कूल 19 अक्टूबर से खुलने जा रहे हैं तो स्कूल में अभिभावक व कार्यालय में फरियादियों के आने का भी सिलसिला शुरू हो जाएगा। जिसके चलते विभाग ने मास्क की व्यवस्था को अनिवार्य रूप से लागू कर दिया है।अब विभाग के अधिकारी, कर्मचारी हो या फिर बाहर से आने वाले फरियादी, सभी को मास्क के साथ ही प्रवेश दिया जाएगा।सुरक्षा के चलते सख्त निर्देश जारी किए गए हैं कि स्कूल या कार्यालय बिना मास्क के किसी को भी प्रवेश नहीं दिया जाएगा।अगर विभाग के कर्मचारी इसमें लापरवाही करेंगे तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Post