Latest News

रामजन्मभूमि थाने में तैनात योगेश चौहान की हत्या का इटावा पुलिस ने किया खुलास,रामजन्मभूमि में ही तैनात महिला सिपाही ही निकली हत्या की मास्टरमाइंड।


अयोध्या रामजन्मभूमि थाने में तैनात योगेश चौहान की हत्या का इटावा पुलिस ने किया खुलासा।थाना रामजन्मभूमि में ही तैनात महिला सिपाही ही निकली हत्या की मास्टरमाइंड।महिला सिपाही मंदाकिनी ने अपनी दो सगी बहनों व दो अन्य लोगों के साथ मिलकर सिपाही योगेश चौहान की की थी हत्या।

अयोध्या रामजन्मभूमि थाने में तैनात योगेश चौहान की हत्या का इटावा पुलिस ने किया खुलासा।थाना रामजन्मभूमि में ही तैनात महिला सिपाही ही निकली हत्या की मास्टरमाइंड।महिला सिपाही मंदाकिनी ने अपनी दो सगी बहनों व दो अन्य लोगों के साथ मिलकर सिपाही योगेश चौहान की की थी हत्या। महिला सिपाही मंदाकिनी योगेश चौहान से करना चाहती थी शादी। योगेश चौहान ने किया था मना। महिला सिपाही मंदाकिनी की दोनों बहनों ने भी योगेश चौहान को राजी करने की की थी कोशिश।मना करने पर तीनों बहनों ने हत्या करने की बनाई योजना। अयोध्या से छुट्टी लेकर दोनों निकले थे अपने अपने घरों के लिए। अयोध्या से योगेश चौहान निकला था अपने गृह जनपद मथुरा के लिए।महिला सिपाही मंदाकिनी निकली थी अपने गृह जनपद इटावा के लिए।महिला सिपाही मंदाकिनी योगेश को ले गई इटावा। एक लाख रुपये में सुपारी देकर दो अन्य लोगों को हत्या में किया था शामिल। तीनों सगी बहने व दोनों आरोपी गिरफ्तार।लोहे की रॉड से मारकर की गई थी हत्या। महिला सिपाही की बड़ी बहन मीना भी मथुरा में तैनात है हेड कांस्टेबल के पद पर।

अजय सिन्हा

Related Post