Latest News

श्री राधाकृष्ण धाम आश्रम में शांतिकुंज परिवार के प्रमुख डा चिन्मय पंड्या की ओर से नगर निगम के 120 कर्मचारियों को गर्म स्वेटर वितरण


श्री राधाकृष्ण धाम आश्रम में शांतिकुंज परिवार के प्रमुख डा चिन्मय पंड्या की ओर से नगर निगम के 120 कर्मचारियों को गर्म स्वेटर वितरण किए।

रिपोर्ट  - allnewsbharat.com

श्री राधाकृष्ण धाम आश्रम में शांतिकुंज परिवार के प्रमुख डा चिन्मय पंड्या की ओर से नगर निगम के 120 कर्मचारियों को गर्म स्वेटर वितरण किए। उन्होंने कोरोना कार्यकाल में विशेष भूमिका निभाने पर सभी कर्मचारियों के कार्य की सराहना की। बृहस्पतिवार को भूपतवाला में श्री राधाकृष्ण धाम आश्रम में शांतिकुंज के प्रमुख डा चिन्मय पंड्या ने पूर्व पालिकाध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी और युवा समाजसेवी आकाश भाटी के माध्यम से गर्म स्वेटर वितरण कार्यक्रम किया। इस दौरान नगर निगम के एक जोन के कर्मचारियों को स्वेटर वितरण किए। कार्यक्रम में शांतिकुुंज के प्रमुख चिन्मय पंड्या ने कहा कि पूरे हरिद्वार में कोरोना समयावधि में नगर निगम के कर्मचारियों की बड़ी महत्वपूर्ण भूमिका रही। उन्होंने कहा कि रात दिन जगह—जगह सैनिटाइज कराने का काम रहा हो या अन्य आपदा का काम, कर्मचारियों ने बेहतर काम किया। इसी का परिणाम है कि आज हरिद्वार सुरक्षित है। उन्होंने धनतेरस के साथ दीपावली एवं भैया दूज की बधाई दी। श्रीराधाकृष्ण धाम के परमाध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि कोरोना संक्रमण के मामले अभी भी आ रहे हैं, इससे बचने के लिए जिला प्रशासन के साथ नगर निगम के समस्त अधिकारी और कर्मचारी मेहनत से काम कर रहे हैं। उन्होंने सभी के कार्य की सराहना की। आकाश भाटी ने शांतिकुंज प्रमुख के साथ पूर्व पालिकाध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी के कार्यों की सराहना की। सेनेट्री इंस्पेक्टर विकास छाछर ने शांतिकुंज परिवार के साथ पूर्व पालिकाध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी का आभार जताया। उन्होंने कहा कि दोनों संस्था ने कोरोना कार्यक्रम में सराहनीय काम किया है। इस मौके पर हरीश नाते, डा सुखराज, नितिन यादव, नितिन शर्मा, शरद शर्मा, वेदांत उपाध्याय, शिवम गिरि, शिवकुमार राजपूत, नगर निगम के कर्मचारी शामिल हुए।

Related Post