Latest News

हरिद्वार में कोविड वारियर से कोविड विनर हेतु वाकाथान एवं खेल प्रतियोगिता आयोजित किये जाने के सम्बन्ध में विस्तृत विचार-विमर्श


जिलाधिकारी सी0 रविशंकर से आज कैम्प कार्यालय में क्रीड़ा अधिकारी ने 10 से 16 जनवरी तक होने वाली कोविड वारियर से कोविड विनर हेतु वाकाथान एवं खेल प्रतियोगिता आयोजित किये जाने के सम्बन्ध में विस्तृत विचार-विमर्श किया।

रिपोर्ट  - allnewsbharat.com

हरिद्वार। जिलाधिकारी सी0 रविशंकर से आज कैम्प कार्यालय में क्रीड़ा अधिकारी ने 10 से 16 जनवरी तक होने वाली कोविड वारियर से कोविड विनर हेतु वाकाथान एवं खेल प्रतियोगिता आयोजित किये जाने के सम्बन्ध में विस्तृत विचार-विमर्श किया। जिलाधिकारी ने कोविड वारियर से कोविड विनर हेतु वाकाथान एवं खेल प्रतियोगितायें आयोजित किये जाने के सम्बन्ध में सुनील कुमार डोभाल, क्रीड़ा अधिकारी से जानकारी प्राप्त की। इस पर क्रीड़ा अधिकारी ने बताया कि ये प्रतियोगितायें जिला खेल कार्यालय स्पोट्र्स स्टेडियम रोशनाबाद में आयोजित की जायेंगी। उन्होंने जिलाधिकारी को बताया कि प्रतियोगिता के प्रथम दिन आगामी 10 जनवरी को वाकाथान प्रतियोगिता- 35 वर्ष से ऊपर के लिये 200 मीटर पैदल चाल पुरूष व महिला वर्ग एवं एक किमी पैदल चाल 35 वर्ष से कम आयु के युवाओं के लिये आयोजित की जायेगी, 11 जनवरी को म्यूजिकल चेयर रेस महिला व पुरूष तथा लम्बीकूद 35 वर्ष से कम युवाओं के लिये, 12 जनवरी को महिला व पुरूषों के लिये डाट बोर्ड गेम, 13 जनवरी को महिला व पुरूष वर्ग के लिये पिंग-पोंग(स्पून बाॅल) रेस, 14 को महिला व पुरूष वर्ग के लिये सूई धागा रेस, 15 जनवरी को महिला व पुरूष वर्ग के लिये ट्रायएंगल मेकिंग प्रतियोगिता तथा 16 जनवरी को महिला व पुरूष वर्ग के लिये रूमाल रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। जिलाधिकारी ने क्रीड़ा अधिकारी से पूछा कि कोविड वारियर से कोविड विनर के प्रोत्साहन के लिये आपने क्या व्यवस्था की है। इस पर क्रीड़ा अधिकारी ने बताया कि प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले प्रतियोगियों को प्रमाण पत्र सहित आकर्षक पुरस्कार देने की व्यवस्था की जा रही है। सी0 रविशंकर ने कोविड वारियर से कोविड विनर हेतु वाकाथान एवं खेल प्रतियोगिता के प्रचार-प्रसार के सम्बन्ध में भी अधिकारियों से जानकारी ली। अधिकारियों ने बताया कि दो चैराहों पर बैनर लगाये गये हैं, इस पर जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि बैनर मात्र से काम चलने वाला नहीं है। उन्होंने यह भी निर्देश दिये कि इस प्रतियोगिता की डिजायन तैयार कर उसका विभिन्न माध्यमों से प्रचार-प्रसार करें, क्योंकि कोविड विनर की संख्या लगभग 12 हजार से ऊपर है, इसमें अधिक से अधिक लोगों को भाग लेना चाहिये। इस अवसर पर उप क्रीड़ा अधिकारी वरूण वेलवाल सहित सम्बन्धित विभाग के अधिकारीगण उपस्थित थे।

Related Post