Latest News

पौड़ी जिलाधिकारी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जनपद के समस्त अधिकारी के साथ वैक्सीनेशन की तैयारी को लेकर समीक्षा बैठक की


जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने आज अपने कैंप कार्यालय पौड़ी में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जनपद के समस्त उपजिलाधिकारी एवं प्रभारी चिकित्सा अधिकारी व संबंधित अधिकारियों के साथ वैक्सीनेशन की तैयारी को लेकर समीक्षा बैठक की।

रिपोर्ट  - à¤…ंजना भट्ट घिल्डियाल

जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने आज अपने कैंप कार्यालय पौड़ी में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जनपद के समस्त उपजिलाधिकारी एवं प्रभारी चिकित्सा अधिकारी व संबंधित अधिकारियों के साथ वैक्सीनेशन की तैयारी को लेकर समीक्षा बैठक की। दिनांक 12 जनवरी 21 को जनपद के चयनित 25 स्थल पर ड्राई रन ट्रायल कार्यक्रम को जिम्मेदारी के साथ सफलतापूर्वक संपादन करने हेतु अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने ब्लॉक वार संबंधित अधिकारियों से अपने अपने क्षेत्र अंतर्गत वैक्सीनेशन की तैयारी को लेकर जानकारी ली। उन्होंने समुचित व्यवस्था को दुरुस्त बनाए रखने के निर्देश देते हुए टीम की तैनाती एवं प्रशिक्षण को लेकर कहा कि निर्वाचन के तर्ज पर कार्य को संपादित करना होगा, जिससे वैक्सीनेशन के कार्य को सुगमता पूर्वक किया जा सके। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को अभी से तैयारी पूर्ण करने के निर्देश दिया। वेब कास्टिंग को सुविधा जनक स्थान पर संजोने को कहा ताकि बैठे लोगो को आसानी दिखाई दे। उन्होंने प्रोपर मास्क लगाए रखने एवं सामाजिक दूरी मेंटेन करवाने के निर्देश दिए। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी आशीष भटगाई, एवं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीएमओ डॉ0 मनोज शर्मा, एसीएमओ ड्रा जी एस तलियान, डॉ0 रमेश कुवार, सहित समस्त उपजिलाधिकारी, प्रभारी चिकित्सधिकारियो ने प्रतिभाग किया।

Related Post