Latest News

मेजर जनरल वी एस रानाडे आईजी ऑपरेशंस के द्वारा NSG के वरिष्ठ अधिकारियों की टीम कुंभ मेला के सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में पुलिस महानिरीक्षक मुलाकात की


एनएसजी के मेजर जनरल वी एस रानाडे आईजी ऑपरेशंस के द्वारा NSG के वरिष्ठ अधिकारियों की टीम सहित आगामी कुंभ मेला के सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में संजय गुंज्याल पुलिस महानिरीक्षक कुंभ मेला 2021 हरिद्वार से उनके कार्यालय में मुलाकात की गई।

रिपोर्ट  - allnewsbharat.com

आज दिनांक: 13.01.2021 को एनएसजी के मेजर जनरल वी एस रानाडे आईजी ऑपरेशंस के द्वारा NSG के वरिष्ठ अधिकारियों की टीम सहित आगामी कुंभ मेला के सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में संजय गुंज्याल पुलिस महानिरीक्षक कुंभ मेला 2021 हरिद्वार से उनके कार्यालय में मुलाकात की गई। मुलाकात के दौरान दोनो अधिकारियों के मध्य आगामी कुम्भ मेला 2021 में सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत बनाने पर गहन मंथन हुआ। कुम्भ मेला पुलिस और उत्तराखंड ATS से तालमेल बनाते हुए किस प्रकार मेले के दौरान आतंकवादी गतिविधियों और हमलों को नाकाम किया जा सकता है इस रणनीति पर चर्चा हुई। NSG की टीमों के द्वारा एरिया फेमिलिराइजेसन करते हुए कुम्भ क्षेत्र के सभी संवेदनशील स्थलों की सुरक्षा के लिये कुम्भ पुलिस के साथ सम्मिलित रूप से SOP तैयार की जाएगी ताकि किसी भी विपरीत परिस्थिति में स्थानीय पुलिस और आतंकवाद निरोधक दस्ते से समन्वय स्थापित कर स्तिथि को नियंत्रित करने की कार्यवाही की जा सके। भेंट वार्ता के दौरान कर्नल अभिषेक, सुनील मिश्रा ग्रुप कमांडर, मुकुल चौधरी टीम कमांडर, राजिथ पी टीम कमांडर आदि भी मौजूद रहे।

Related Post