Latest News

अपर जिलाधिकारी गढ़वाल ने पर्यटकों एव दूरस्थ पहाड़ी क्षेत्रों में रहने वाले निवासियों की सुविधा हेतु संबंधित अधिकारी को निर्देशित किया


अपर जिलाधिकारी गढ़वाल डाॅ. शिवकुमार बरनवाल ने भारत सरकार एवं अन्य राज्यों के शासन, प्रशासन, आमजन, व्यापारी, पर्यटकों एव दूरस्थ पहाड़ी क्षेत्रों में रहने वाले निवासियों की सुविधा हेतु संबंधित अधिकारी को निर्देशित किया कि जनपद पौड़ी गढ़वाल प्रशासन की वेबसाइट को अपडेट करना सुनिश्चित करें।

रिपोर्ट  - à¤…ंजना भट्ट घिल्डियाल

पौड़ी/दिनांक 10 मार्च, 2021, अपर जिलाधिकारी गढ़वाल डाॅ. शिवकुमार बरनवाल ने भारत सरकार एवं अन्य राज्यों के शासन, प्रशासन, आमजन, व्यापारी, पर्यटकों एव दूरस्थ पहाड़ी क्षेत्रों में रहने वाले निवासियों की सुविधा हेतु संबंधित अधिकारी को निर्देशित किया कि जनपद पौड़ी गढ़वाल प्रशासन की वेबसाइट को अपडेट करना सुनिश्चित करें। उन्होंने जनपद के संबंधित अधिकारियों व उनके अधीनस्थ कर्मचारियों को निर्देशित किया कि समय-समय पर जनपद स्तरीय अधिकारियों के स्थानान्तरण एवं सेवानिवृत्ति की स्थिति में वेबसाइट में उनका नाम व मोबाइल नम्बर अपडेट करना अति आवश्यक है। उन्होंने कहा कि जिले की वेबसाइट को सुचारू रूप से संचालित करने हेतु एन.आई.सी. कार्यालय को किसी भी स्थानान्तरण व रिटायरमेंट की जानकारी साॅफ्टकाॅपी व हार्डकाॅपी में नियमित रूप से उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें, ताकि सूचना वेबसाइट पर अपडेट की जा सके। उन्होंने समस्त जिला स्तरीय अधिकारी जनपद गढ़वाल को pauri.nic.in वेबसाइट पर अपना नाम, मोबाइल नम्बर, कार्यालय की ईमेल आईडी समय-समय पर अपडेट करने के निर्देश दिये।

Related Post