Latest News

सिडकुल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने आईजी कुम्भ को कुम्भ में आने वाले श्रद्धालुओं के वितरण के लिए निशुल्क 30 हजार मास्क 02 लाख वैसलीन दी


सिडकुल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन हरिद्वार के तत्वावधान में Genus कम्पनी के अधिकारियों के द्वारा आईजी कुम्भ से उनके मेला नियंत्रण भवन मुलाकात की गई। Genus कम्पनी के द्वारा कुम्भ मेला में श्रद्धालुओं को वितरण करने के लिए आईजी कुम्भ को निशुल्क 30 हजार मास्क दिए गए।

रिपोर्ट  - allnewsbharat.com

हरिद्वार सिडकुल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन हरिद्वार के तत्वावधान में Genus कम्पनी के अधिकारियों के द्वारा आईजी कुम्भ से उनके मेला नियंत्रण भवन मुलाकात की गई। Genus कम्पनी के द्वारा कुम्भ मेला में श्रद्धालुओं को वितरण करने के लिए आईजी कुम्भ को निशुल्क 30 हजार मास्क दिए गए। ये मास्क थ्री लेयर होने के साथ साथ reusable भी हैं। इसके अलावा Genus कम्पनी के द्वारा 02 लाख वैसलीन भी मेला पुलिस को दी जा रही हैं, दी गई वैसलीन को भी पुलिस के माध्यम से श्रद्धालुओं में बांटा जाएगा। आईजी कुम्भ से मुलाकात करने वालों में सिडकुल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री अरुण सारस्वत, Genus कम्पनी के आर के सेन, हेमंत अग्रवाल, उदयन भंडारी, ओ पी चमोली, ITC से कौशिक मुखर्जी और इमामी से ऋषिकांत मिश्रा सम्मिलित थे। सिडकुल इंडस्ट्री एसोसिएशन के द्वारा आगे भी इसी प्रकार जनसेवा के कार्यों में पुलिस का सहयोग देते रहने का आश्वासन दिया गया।

Related Post