Latest News

पौड़ी आगामी मानसून अवधि के दृष्टिगत जिलाधिकारी ने समस्त तहसीलों को सक्रियता से मुस्तैद रहने हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिए


आगामी मानसून अवधि के दृष्टिगत जिलाधिकारी गढ़वाल डॉ. विजय कुमार जोगदण्डे ने गत दिवस जनपद की समस्त तहसीलों को सक्रियता से मुस्तैद रहने हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गये।

रिपोर्ट  - à¤…ंजना भट्ट घिल्डियाल

पौड़ी दिनांक 02 जून, 2021, आगामी मानसून अवधि के दृष्टिगत जिलाधिकारी गढ़वाल डॉ. विजय कुमार जोगदण्डे ने गत दिवस जनपद की समस्त तहसीलों को सक्रियता से मुस्तैद रहने हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गये। जिलाधिकारी द्वारा दिये गये निर्देशों के अनुपालन में आज उपजिलाधिकारी पौड़ी श्याम सिंह राणा ने तहसील पौड़ी में मौजूद आपदा उपकरणों का परीक्षण करते हुए तहसीलदार हरिमोहन खंडूरी को सभी उपकरणों को चालू अवस्था में रखने के निर्देश दिए। साथ ही तहसील में स्थापित आपदा कन्ट्रोल रूम को 24 घंटे संचालित करने हेतु कार्मिकों की शिफ्ट वाइज की ड्यूटी लगाने को कहा। तहसील पौड़ी में स्थापित आपदा कन्ट्रोल रूम हेतु सम्पर्क नम्बर 01368-222422 जारी किया गया है। उन्होंने तहसील क्षेत्रान्तर्गत के समस्त नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि आपदा आदि घटनाओं की जानकारी तहसील स्तर पर स्थापित आपदा कन्ट्रोल रूम नंबर 01368-222422 पर संपर्क करें, ताकि तत्काल घटना पर आवश्यक कार्रवाई कर जान-माल को सुरक्षित किया जा सके।

Related Post