Latest News

रुद्रप्रयाग जिलाधिकारी ने की स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा, कोविड से बच्चों की सुरक्षा के दृष्टिगत दिए जरूरी निर्देष।


जिलाधिकारी मनुज गोयल ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ कोविड से बच्चों की सुरक्षा के दृष्टिगत बैठक कर आवश्यक व्यवस्थाओं व भविष्य के लिए जरूरी तैयारियों की स्थिति का जायजा लिया। साथ ही आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

रिपोर्ट  - à¤…ंजना भट्ट घिल्डियाल

रुद्रप्रयाग 08 जून, 2021,जिलाधिकारी ने की स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा। कोविड से बच्चों की सुरक्षा के दृष्टिगत दिए जरूरी निर्देष। जिलाधिकारी मनुज गोयल ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ कोविड से बच्चों की सुरक्षा के दृष्टिगत बैठक कर आवश्यक व्यवस्थाओं व भविष्य के लिए जरूरी तैयारियों की स्थिति का जायजा लिया। साथ ही आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। सोमवार को जिला कार्यालय में कोरोना से संक्रमित बच्चों की सुरक्षा को लेकर जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य विभाग की तैयारियां का जायजा लिया। उन्होंने जिला चिकित्सालय सहित अन्य चिकित्सालयों में जरूरी संसाधन जुटाने के निर्देश देते हुए कहा कि आवश्यक मेडिसन व उपकरणों हेतु प्रस्ताव तैयार किया जाए। चारधाम सहित अन्य अनेक दृष्टि से महत्वपूर्ण अगस्त्यमुनि केयर सेंटर के विस्तारीकरण के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि कोरोना के दृष्टिगत स्वास्थ्य विभाग की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है। इस अवसर पर उन्होंने बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर चिकित्सकों से उनकी समस्याओं सहित सुझाव भी मांगे। साथ ही कहा हर सप्ताह स्वास्थ्य को लेकर समीक्षा बैठक की जाएगी। इस अवसर पर प्रभारी मुख्य विकास अधिकारी मनविंदर कौर, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. बी.के. शुक्ला, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. जितेंद्र सिंह नेगी, डाॅ. नीतू तोमर, डाॅ. बडोनी सहित अन्य मौजूद थे।

Related Post