Latest News

पौड़ी जिलाधिकारी ने स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर ‘आजादी का अमृत महोत्सव‘ के तहत कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयारी की


भारत की स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर ‘आजादी का अमृत महोत्सव‘ के तहत जिलाधिकारी गढ़वाल डॉ विजय कुमार जोगदण्डे के दिशा-निर्देशानुसार जनपद में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयारी की गई।

रिपोर्ट  - à¤…ंजना भट्ट घिल्डियाल

पौड़ी/दिनांक 10 अगस्त, 2021, भारत की स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर ‘आजादी का अमृत महोत्सव‘ के तहत जिलाधिकारी गढ़वाल डॉ विजय कुमार जोगदण्डे के दिशा-निर्देशानुसार जनपद में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयारी की गई। आयोजित कार्यक्रम के तहत आज संस्कृति विभाग द्वारा छायाचित्र प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। प्रदर्शनी में आजादी की लड़ाई से संबंधित छायाचित्रों का प्रदर्शन किया गया है। संस्कृति विभाग के तत्वाधान में आयोजित छायाचित्र प्रदर्शनी को अपर जिलाधिकारी डॉ. एस.के. बरनवाल द्वारा भी देखा गया। उन्होंने संबंधित अधिकारी को ऐसे छायाचित्र प्रदर्शनी का बड़े स्तर पर आयोजित करने के निर्देश दिये। इस मौके पर संस्कृति विभाग से प्रेम चन्द्र ध्यानी, विनीत गिरी, नागेन्द्र बिष्ट, नवीन चन्द, अनिल नेगी, विजय, दिलीप, शांति प्रकाश मौजूद थे।

Related Post