Latest News

ड्रोन डेस्टिनेशन और इफको ने 30 लाख एकड़ तक की भारत की सबसे बड़ी ड्रोन-स्प्रे सेवा परियोजना को निष्पादित करने के लिए एक एमओए पर हस्ताक्षर किए


इफको और ड्रोन डेस्टिनेशन ने भारत के 12 राज्यों में 30 लाख एकड़ कृषि भूमि तक ड्रोन का उपयोग करके इफको नैनो उर्वरक, सागरिका और अन्य इफको कृषि-उत्पादों के छिड़काव के लिए सहयोग के लिए समझौता ज्ञापन (एमओए) पर हस्ताक्षर किए।

रिपोर्ट  - ऑल न्यूज़ ब्यूरो

देहरादून - 07 मई, 2024 - ड्रोन डेस्टिनेशन भारत की अग्रणी ड्रोन-ए-ए-सर्विस प्रदाता और सबसे बड़ी डीजीसीए प्रमाणित ड्रोन पायलट प्रशिक्षण कंपनी ने 30 लाख एकड़ तक क्षेत्र में ड्रोन स्प्रे के सहयोग के लिए इफको के साथ एक एमओए पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की। एमओए के हिस्से के रूप में, ड्रोन डेस्टिनेशन देश भर के 12 राज्यों में ड्रोन स्प्रे करेगा। इन राज्यों में आंध्र प्रदेश, बिहार, गुजरात, हरियाणा, कर्नाटक, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, पंजाब, राजस्थान, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड शामिल हैं। कृषि उत्पादकता और दक्षता बढ़ाने के उद्देश्य से ड्रोन इफको नैनो यूरिया, नैनो डीएपी, सागरिका, इफको एमसी एग्रो-केमिकल्स और अन्य इफको और इफको जेवी के कृषि-उत्पादों का छिड़काव करेंगे। एमओए के तहत अन्य लाभों में ड्रोन स्प्रे के लिए इफको कृषि-इनपुट/उत्पादों की बिक्री के अवसर शामिल हैं।

Related Post