Latest News

‘‘पोलिंग पार्टियों को ले जाने वाला वाहन चालक नशे में मिला, की गई कार्यवाही‘‘‘‘पोलिंग पार्टियों को ले जाने वाला वाहन चालक नशे में मिला, की गई कार्यवाही‘‘


तैनात पोलिंग पार्टियों को कंडोलिया मैदान से ले जा रहे बस चालक शराब के नशे में पाये जाने पर उसके खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई। मेडिकल जांच के बाद उसे गिरफ्तार किया गया।

रिपोर्ट  - अंजना भट्ट घिल्डियाल

पौड़ी गढ़वाल, 18 अप्रैल, 2024, लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 में तैनात पोलिंग पार्टियों को कंडोलिया मैदान से ले जा रहे बस चालक शराब के नशे में पाये जाने पर उसके खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई। मेडिकल जांच के बाद उसे गिरफ्तार किया गया। जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ0 आशीष चौहान द्वारा प्राप्त निर्देशों के क्रम में निर्वाचन ड्यूटी में तैनात समस्त वाहन चालको की जांच की जा रही है। जिसके तहत परिवहन विभाग द्वारा चालकों की एल्कोमीटर से जांच की गई। संभागीय परिवहन अधिकारी द्वारिका प्रसाद ने बताया कि कंडोलिया मैदान से पोलिंग पार्टियों को ले जाने वाली बस संख्या UK12PB0151 का चालक गोविन्द सिंह शराब के नशे में पाया गया। संबंधित वाहन से 38-श्रीनगर विधानसभा के अंतर्गत पाटूली क्षेत्र की 04 पोलिंग पार्टियों को रवाना किया जा रहा था। वाहन चालक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में कार्यवाही कर पुलिस को सौंप दिया तथा संबंधित पोलिंग पार्टियों को दूसरे वाहन से मतदेय स्थल के लिए रवाना किया गया।

Related Post