Latest News

प्रदेश व्यापार मण्डल के प्रदेश अध्यक्ष ने अशोक त्रिपाठी,भागवतचर्य करूँनेश मिश्र,व अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा वरिष्ठ महामंत्री श्रीकांत वशिठ को संरक्षक बनाया ।


प्रदेश व्यापार मण्डल के प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने अनुशासनहीनता के चलते मनोज सिंघल और मुकेश भार्गव को संरक्षक पद से हटा दिया है और पूर्व राज्यमंत्री (गंगा प्राधिकरण ) अशोक त्रिपाठी,भागवतचर्य करूँनेश मिश्र,व अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा वरिष्ठ महामंत्री श्रीकांत वशिठ को संरक्षक बनाया ।

रिपोर्ट  - à¤‘ल न्यूज़ ब्यूरो

आज प्रदेश व्यापार मण्डल के प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने अनुशासनहीनता के चलते मनोज सिंघल और मुकेश भार्गव को संरक्षक पद से हटा दिया है और पूर्व राज्यमंत्री (गंगा प्राधिकरण ) अशोक त्रिपाठी,भागवतचर्य करूँनेश मिश्र,व अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा वरिष्ठ महामंत्री श्रीकांत वशिठ को संरक्षक बनाया । बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने कहा अनुशासन हीनता किसी क़ीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी साथ ही राज्य सरकार से माँग करी की चारधाम यात्रा खोली जानी चाहिए सरकार नियमो का पालन कराते हुए चारधाम यात्रा खोले और बाज़ारों को भी अब पुरी तरह खोला जाना चाहिए व्यापारी के लिए सरकार तत्काल आर्थिक पैकेज जारी करे और बिजली पानी का बिल व स्कूल फ़ीस माफ़ की जानी चाहिए । बैठक को सम्बोधित करते हुए संरक्षक अशोक त्रिपाठी व श्रीकांत ने कहा की व्यापारी की हालत ठीक नहीं है और निरन्तर प्रदेश व्यापार मण्डल व्यापारी हितो के लिए संघर्ष कर रहा है अब सरकार को व्यापारी की पीड़ा समझ कर सहायता करनी चाहिए । बैठक को सम्बोधित करते हुए संरक्षक करूँनेश मिश्र व अनुशासन समिति अध्यक्ष सुदिश सोतरिय ने कहा व्यापारी के लिए तत्काल आर्थिक पैकेज जारी किया जाना चाहिए व्यापारी पुरी तरह टूट गया है बैठक में मुख्यरूप से कनखल शहर अध्यक्ष जतीन हांडा,महानगर अध्यक्ष मयंकमूर्ति भट्ट,महामंत्री सुमित अरोरा,कार्यवाहक अध्यक्ष प्रवीण शर्मा,सचिव दीपक गोनियल व कोषाध्यक्ष हिमांशु राजपूत आदि उपस्तिथ रहे ।

Related Post