Latest News

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने खेल जगत की मशहूर हस्ती और अपने ब्रांड एंबेसडर पी.वी. सिंधु तथा शेफाली वर्मा के साथ प्रतियोगिता की घोषणा की


अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर, भारत में सार्वजनिक क्षेत्र के अग्रणी बैंकों में से एक, बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने समाज में मौजूद ऐसी महिलाओं को सम्मानित करने तथा उनके हौसले को सलाम करने के लिए #SaluteHerShakti प्रतियोगिता के दूसरे संस्करण की घोषणा की है, जो हमारे लिए प्रेरणा का स्रोत बन गई हैं.

देहरादून - 12 मार्च, 2022: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर, भारत में सार्वजनिक क्षेत्र के अग्रणी बैंकों में से एक, बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने समाज में मौजूद ऐसी महिलाओं को सम्मानित करने तथा उनके हौसले को सलाम करने के लिए #SaluteHerShakti प्रतियोगिता के दूसरे संस्करण की घोषणा की है, जो हमारे लिए प्रेरणा का स्रोत बन गई हैं. इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले लोगों को ऐसी असाधारण महिलाओं की कहानियों को साझा करना होगा, जिनसे उन्हें प्रेरणा मिली है. ऐसी महिलाएं किसी की मां, बहन, बेटी, दोस्त, पड़ोसी, शिक्षक व सहकर्मी हो सकती हैं – यानी ऐसी कोई भी महिला, जिन्होंने अपने तरीके से अपनी राह में आने वाली बाधाओं को दूर किया है और नारियों को कमज़ोर समझने की सोच को बदल दिया है. प्रतियोगिता में चयनित महिलाओं को बैंक ऑफ़ बड़ौदा की ब्रांड एंबेसडर्स एवं खेल जगत की जानी-मानी हस्तियों एवं लाखों भारतीयों के लिए रोल मॉडल बन चुकी – ओलंपियन पी.वी. सिंधु और भारतीय क्रिकेट टीम की खिलाड़ी शेफाली वर्मा के साथ वर्चुअल तरीके से बातचीत करने का मौका मिलेगा, साथ ही उन्हें कुछ आकर्षक पुरस्कार भी प्रदान किए जाएंगे. इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए, श्री विक्रमादित्य सिंह खीची, कार्यपालक निदेशक, बैंक ऑफ़ बड़ौदा, ने कहा, “आज जीवन के हर क्षेत्र में महिलाएं बेहद अहम भूमिका निभा रही हैं, लिहाजा उनकी क्षमताओं और उपलब्धियों को सम्मानित करने और पूरी दुनिया के सामने लाने के लिए एक मंच प्रदान करना बेहद आवश्यक है. #SaluteHerShakti इसी दिशा में उठाया गया एक कदम है. किसी भी क्षेत्र में कामयाबी पाने वाली महिलाएं हम सभी को, खास तौर पर दूसरी महिलाओं को सफलता की राह में आने वाली बाधाओं को दूर करने की प्रेरणा देती हैं. हमें अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर #SaluteHerShakti के दूसरे संस्करण का शुभारंभ करते हुए बेहद खुशी हो रही है, जिसके जरिए हमने अपने आसपास मौजूद कुछ असाधारण महिलाओं की अदम्य साहस से भरी उपलब्धियों को सम्मानित करने तथा उनके जज़्बे को सलाम करने का प्रयास किया है, जिससे निश्चित तौर पर आने वाली पीढ़ी की महिलाओं को सशक्त बनाने में मदद मिलेगी.” बैंक ऑफ़ बड़ौदा के ब्रांड के प्रचार-प्रसार से जुड़ी ओलंपिक खिलाड़ी, पी.वी. सिंधु ने कहा, “बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने हमेशा पूरी निष्ठा से महिलाओं के हितों का समर्थन किया है. और #SaluteHerShakti अभियान, हमारी रोज़मर्रा की ज़िंदगी में महिलाओं की असाधारण कहानियों को दुनिया के सामने लाने और इसके माध्यम से दूसरी महिलाओं को अपने सपने को साकार करने के लिए प्रेरित करने का एक नायाब तरीका है. सच कहूँ तो मैं बेहद उत्साहित हूं कि, मुझे ऐसी असाधारण महिलाओं से वर्चुअल तरीके से मिलने और उनसे बात करने का मौका मिल रहा है." युवा आइकन, क्रिकेटर और बैंक ऑफ़ बड़ौदा की ब्रांड एंबेसडर, शेफाली वर्मा ने कहा, “मैं तो बचपन से ही प्रेरणा देने वाली महिलाओं की कहानियाँ सुनती आ रही हूं. बैंक ऑफ़ बड़ौदा का #SaluteHerShakti अभियान ऐसी महिलाओं को सम्मानित करने और उनका हौसला बढ़ाने का एकदम सही तरीका है. मैं इस ख़ूबसूरत मुहिम से जुड़कर बेहद रोमांचित महसूस कर रही हूँ और अब मुझे ऐसी असाधारण महिलाओं से बात करने और अपने अनुभवों को एक-दूसरे से साझा करने के उस लम्हे का बेसब्री से इंतज़ार है.”

allnewsbharat.com

Related Post