Latest News

हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं ने अपने पशुओं को बेचने जा रहे पशुपालक स्वामी के साथ मारपीट कर हाथ तोड़ा पुलिस द्वारा मामला दर्ज।


ज्वालापुर क्षेत्र में रानीपुर के समीप हिंदू संगठनों ने अपने पशुओं को बेचने जा रहे पशु पालक के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर उसका हाथ तोड़ दिया। ज्वालापुर पुलिस द्वारा पशु पालक की तहरीर पर हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है। हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं ने मामला पुलिस में दर्ज होने पर हंगामा काटा।

रिपोर्ट  - विकास शर्मा

हरिद्वार 22 सितंबर ज्वालापुर क्षेत्र में रानीपुर के समीप हिंदू संगठनों ने अपने पशुओं को बेचने जा रहे पशु पालक के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर उसका हाथ तोड़ दिया। ज्वालापुर पुलिस द्वारा पशु पालक की तहरीर पर हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है। हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं ने मामला पुलिस में दर्ज होने पर हंगामा काटा। पुलिस द्वारा दो हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। लालतप्पड़ निवासी कुश यादव गोपालक के अनुसार उन्होंने अपनी दो दुधारू गाय अनिल चौहान निवासी खेलड़ी बहादराबाद को बेची थी। सौदा तय होने के बाद कुश यादव वाहन में दोनों गायों को लेकर देहरादून से बहादराबाद जा रहे थे। एक हिंदूवादी संगठन से जुड़े अमित मुल्तानिया एवं उसके साथियों को लगा कि गाय कोई मुस्लिम व्यक्ति लेकर जा रहा है। जिस पर उन्होंने पीछा करते हुए ज्वालापुर में हाईवे पर रानीपुर झाल के पास वाहन को रोककर पूछताछ शुरू कर दी। हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं को कुश यादव गोपाल ने बताया कि वह दुधारू गाय खेलड़ी गांव लेकर जा रहा है। आरोप है कि कार्यकर्ताओं ने उसकी एक नहीं सुनी और जमकर पिटाई शुरू कर दी। चालक को बुरी तरह पीटने के बाद कार्यकर्ता खुद वाहन को लेकर ज्वालापुर कोतवाली पहुंच गए। पुलिस ने जब पूछताछ की तो पशु पालक ने पूरी कहानी बताई। पुलिस ने गाय खरीदने वाले खेलडी बहादराबाद निवासी अनिल चौहान को भी कोतवाली बुलाया। पूछताछ में पूरा मामला दुधारू गायों की खरीद-फरोख्त का निकला। पीड़ित गोपालक ने हमले का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि हमले में उसके हाथ की हड्डी भी टूट गई।

Related Post